Weekly Horoscope: आपके व्यवसाय के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह, जानें


राशि से व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता है। ज्योतिष विज्ञान के अनुसार बिजनेस /व्यापार या ट्रेंड की सफलता में ग्रहों की चाल का विशेष महत्व होता है। यदि राशि को ध्यान में रखकर काम शुरू किया जाए, तो उसमें सफल होने की संभावना बढ़ जाती है। आपको बतादें कि ग्रह-नक्षत्रों की चाल का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है। चलिए जानते है किस राशि वाले व्यक्तियों के व्यापार-व्यवसाय में लाभ के योग बने हुए हैं। 27 जून से 3 जुलाई, 2022 तक के लिए समस्‍त राशियों का राशिफल विस्‍तारपूर्वक बताया है। जानें आपके लिए इस सप्ताह व्यवसाय कैसा रहेगा।

मेष राशि

इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में लाभ का सुख हासिल होगा। आर्थिक जीवन में भाग्य का साथ मिलेगा। किसी भी पॉलिसी आदि में निवेश करने का समय सही है। इस समय अधिकांश समय मार्केटिंग और भुगतान संग्रह आदि में व्यतीत होगा। सप्ताह के उत्तरार्ध में आपको अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के अवसर प्राप्त होंगे। 

वृष राशि

इस सप्ताह व्यवसाय में प्रगति की व्यवस्था बन सकती है। व्यवसाय से जुड़े लोगों को लेन-देन करते समय विशेष सावधानी बरतने की जरूरत बनी रहेगी।आप व्यक्तिगत कारणों से व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएगें। किसी भी मुद्दे को आपसी सहमति से सुलझाने का प्रयास करें।

मिथुन राशि

इस सप्ताह यदि आप भूमि संबंधी गतिविधियों में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो इसे जल्द ही लागू करें। व्यवसाय में संपर्कों की सीमाएं और पहचान बढ़ेगी। पूर्व में किसी योजना या व्यवसाय में किया गया निवेश बड़े लाभ का कारण बनेगा।

कर्क राशि

इस सप्ताह व्यापार उत्तम रहेगा। सप्ताह के उत्तरार्ध में कामकाज के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा संभव है। किसी रुके हुए धन की प्राप्ती हो सकती है। इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में वृद्धि होगी। इस सप्ताह रुके हुए काम बन सकते हैं।

सिंह राशि

इस सप्ताह व्यावसायिक लाभ भी प्राप्त कर पाएंगें।व्यापार में किस्मत का साथ मिलेगा और धनलाभ हो सकता है। नए लाभकारी संपर्क बनेंगे और विरोध करने वाले पक्ष में रहेंगे। इस सप्ताह बाजार एवं शेयर मार्केट में सोच-समझकर ही बाजार में पैसा लगायें। नहीं तो हानि की स्थिति बन सकती है। 

कन्‍या राशि

यह सप्ताह आप लोगों के लिए अनुकूल साबित हो सकता है। साथ ही मेहनत का पूरा फल मिलेगा। व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है, जिसमें धनलाभ के योग हैं। आज के समय में आपके काम करने के तरीके में बदलाव की जरूरत है। 

तुला राशि

व्यावसायिक योजनाएँ सफल हो सकती हैं। तुला राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में करिअर और कारोबार से जुड़ी कुछ मुश्किलें आ सकती है। कामकाज का बोझ भी ज्यादा रहेगा। बाजार एवं शेयर मार्केट में भी सोच-समझकर पैसा लगायें नहीं तो बड़ी हानि का योग बन सकता है। इस सप्ताह व्यापार या किसी अन्य जगह रिस्क लेने से बचें।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह आपके खर्चे अधिक हो सकते हैं, जिससे आपका बजट बिगड़ सकता है। सप्ताह के अंत में समय से अटका हुआ भुगतान मिलने से आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। आपको अपने प्रयासों में सफलता भी मिलेगी।

धनु राशि

इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय से संबंधित यात्रा करेंगे जो सफल सिद्ध होंगी। अपनी आर्थिक नीतियों पर पूरे विश्वास के साथ काम करें। करिअर-कारोबार की दृष्टि से भी यह सप्ताह आपके लिए अत्यंत ही शुभ साबित होने जा रहा है। सप्ताह की शुरुआत में ही मनचाहा पद प्राप्त हो सकता है। 

मकर राशि

इस सप्ताह आपका बजट थोड़ा गड़बड़ा सकता है।  इस समय गलती से रुपया और शेयर बाजार की गतिविधियों में निवेश न करें। इस सप्ताह आप लोगों को किसी बड़े प्रोजेक्ट पर कार्य करने का अवसर मिल सकता है। किसी भी तरह के गैर कानूनी काम से दूर रहें। अन्यथा परेशानी में पड़ सकते हैं। भागदौड़ के साथ थोड़ा खर्च की अधिकता रहेगी। लेकिन खर्च अनुकूल दिशा में होगा।

कुंभ राशि

इस सप्ताह आपका कुछ खास लोगों से संपर्क हो सकता है। जिससे कुछ काम भी बन सकते हैं। ऑयल मशीनरी कार्यों से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत अनुकूल साबित होगा। बड़े लाभ के योग बन रहे हैं। इस समय खर्च अधिक हो सकता है। जिससे आपका बजट बिगड़ सकता है। बाजार एवं शेयर मार्केट में पैसा लगाने से बड़े लाभ की स्थिति बन सकती है।

मीन राशि

इस सप्ताह व्यापार में अच्छा मुनाफा हो सकता है।अपनी वित्तीय योजनाओं को सफल बनाने का यह सही समय है। निवेश पर ध्यान दें। व्यवसाय में मनचाहा लाभ और प्रगति देखने को मिलेगी।



Previous Post Next Post